जलजमाव से जूझ रहे है वार्ड 32 के निवासी

जलजमाव से जूझ रहे है वार्ड 32 के निवासी

Chhapra: छपरा नगर निगम की सफाई व्यवस्था की पोल वार्डों में व्याप्त गन्दगी और जलजमाव खोल रहें है. कई वार्डों में जलजमाव बड़ी समस्या बनी हुई है.

शहर के वार्ड नंबर 32 में विगत साल भर से जलजमाव की समस्या बनी हुई है. स्थानीय लोगों को जलजमाव से काफी परेशानी होती है. घर में से बाहर निकालने पर गंदे पानी को पार कर जाना पड़ता है. सबसे अधिक दिक्कत रात में होती है. इसके साथ ही बीमारियों का खतरा भी बना रहता है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि वार्ड 32 में नहीं रहते हैं बल्कि नरक वार्ड में रहते हैं. स्थानीय निवासी शिक्षक शम्भू कमलाकर मिश्र ने बताया कि समस्या से स्थानीय विधायक को भी अवगत कराया गया था. वे आये भी नगर निगम को सिफ़ारिश भी की. बावजूद इसके कोई सुधार नहीं हुआ. हाल जस का तस बना हुआ है.

वही जटी विश्वनाथ मिश्र ने कहा कि बार-बार शिकायत के बाद भी कोई पहल नहीं हुई. जलजमाव के कारण लोगों को बिमारी हो रही है. बदबू से सभी परेशान है.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें