राजेन्द्र कॉलेज में जलजमाव, महाविद्यालय प्रशासन ने नगर निगम को लिखा पत्र

राजेन्द्र कॉलेज में जलजमाव, महाविद्यालय प्रशासन ने नगर निगम को लिखा पत्र

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय के प्रमुख महाविद्यालय राजेंद्र कॉलेज इन दिनों जलजमाव से जूझ रहा है.

कॉलेज के मुख्य परिसर में 3 से 4 फीट पानी जमा है. जिस कारण से शिक्षक, शिक्षकेतर कर्मचारी और छात्रों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. महाविद्यालय में आने वाले लोगों को इस जलजमाव से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

महाविद्यालय परिसर में पोस्ट ऑफिस और इग्नू का कार्यालय भी है जहां छात्र और आम लोग अपने कार्यों के लिए पहुंचते हैं. लेकिन जलजमाव की स्थिति से यहां आने जाने में काफी परेशानी हो रही है. साथ ही इसका असर पठन-पाठन पर भी देखने को मिल रहा है. इस गंभीर समस्या के मद्देनजर अब महाविद्यालय प्रशासन में छपरा नगर निगम के नगर आयुक्त को पत्र लिखकर कचरा साफ करने और गंदा पानी परिसर से निकलवाने को लेकर गुहार लगाई है.

महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य ने नगर आयुक्त को पत्र भेजकर उन्हें स्थिति से अवगत कराया है और जल्द से जल्द निराकरण कराने की मांग की है. महाविद्यालय परिसर में जलजमाव से यहां आने वाले लोगों को स्वास्थ संबंधी चिंताएं भी सता रही हैं. गंदगी और जलजमाव के कारण कई तरह की बीमारियों के फैलने की संभावनाएं हैं. वही पानी के दुर्गंध से भी स्वास्थ्य एवं कार्य प्रभावित हो रहे है.

अब देखने वाली बात होगी कि कब तक नगर निगम महाविद्यालय में जमा पानी को साफ कराकर स्थिति को सामान्य कर पाती है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें