चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जिला प्रशासन ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली 

छपरा: मतदाताओं को जागरूक करने के अपने अभियान के अंतिम चरण में सोमवार को जिला प्रशासन के द्वारा रोड शो किया गया. रोड शो का नेतृत्व जिलाधिकारी दीपक आनंद ने किया. इससे पहले जिलाधिकारी ने रोड शो को हरी झंडी दिखा रवाना किया.

उद्घाटन करते जिलाधिकारी
उद्घाटन करते जिलाधिकारी

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि मेरा मानना है कि 28 तारीख को सारण जिला बिहार में सर्वाधिक मतदान करेगा. मतदाता जागरूकता के लिए पिछले तीन महीनों से किये जा रहे प्रयास में अब केवल दो दिन बचे है. उन्होंने कहा कि जिस तरह परीक्षा की तैयारी पहले से की जाती है पर दो दिन पहले अगर नहीं पढ़ा जाये तो रिजल्ट बढ़िया नहीं होता. ठीक वैसे ही दो दिनों में लोगों को जागरूक करें और उन सभी को घरों से निकल कर मतदान केंद्र पर वोट करने के लिए प्रेरित करें.

उन्होंने मीडिया के लोगों महिलाओं, युवाओं से वोट करने की अपील की. जिलाधिकारी ने मतदाता जागरूकता अभियान से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि सारण से लगभग 5000 युवा उनके साथ Whats App और फेसबुक के माध्यम से जुड़े है. उन सभी ने मतदाता जागरूकता के लिए प्रयास किये है और निश्चय किया है कि इस बार मतदान का प्रतिशत बढ़ाना है.

 

 

रैली समाहरणालय परिसर से निकल नगरपालिका चौक, मौना चौक, कटहरी बाग़, साहेबगंज चौक, थाना चौक  होते हुए पुनः समाहरणालय पहुँच समाप्त हो गयी.

रैली में बड़ी संख्या में जीविका, आँगनवाड़ी सेविका, विकास मित्र आदि शामिल थे. awareness4

 

इस अवसर पर डीडीसी, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी केके पाठक, जिला परिवहन पदाधिकारी श्याम किशोर सिन्हा, जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी बीके शुक्ला समेत कई पदाधिकारी उपस्थित थे.

0Shares
A valid URL was not provided.