विजिलेंस की टीम ने मढ़ौरा के पुअनि को रंगेहाथ पकड़ा

सारण के मढ़ौरा थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर को निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

Chhapra: सारण के मढ़ौरा थाना के सब इंस्पेक्टर को निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत में कार का सामान लेते हुए रंगे हाथ दबोचा है.

सब इंस्पेक्टर प्रभाकर भारती को रिश्वत के रूप में एसयूवी 500 गाड़ी कार के 1-कंप्रेसर और 2-कंडेनसर एवं कूलिंग क्वायल कीमत ₹26751 लेते हुए मढ़ौरा थाना के सरकारी आवास से रंगे हाथ निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की मुख्यालय की टीम के द्वारा गिरफ्तार किया है.

इस मामले में शिकायतकर्ता विवेक कुमार सिंह ग्राम बिशनपुर जगदीशपुर अमनौर थाना मढ़ौरा, सारण के द्वारा निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में दिनांक 20 जून 2022 को शिकायत दर्ज कराया गया था.

शिकायतकर्ता ने आरोपी प्रभाकर कुमार भारती पुलिस अवर निरीक्षक द्वारा मढ़ौरा थाना कांड संख्या 380/22 में अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने के लिए रिश्वत के रूप में एसयूवी 500 गाड़ी कार का कंडेनसर और अन्य सामान की मांग कर रहा है. ब्यूरो द्वारा इसका सत्यापन कराया गया आरोपी द्वारा इस कार के सामान का मांगे जाने का प्रमाण सही पाया गया. इसके बाद आरोप सही होने के पश्चात उपरोक्त कांड के अनुसंधानकर्ता सुरेंद्र कुमार मौआर, पुलिस उपाधीक्षक निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के नेतृत्व में एक धावा दल का गठन किया गया.

जिसके द्वारा कार्रवाई करते हुए पुलिस सब इंस्पेक्टर प्रभाकर भारती को रिश्वत के रूप में एसयूवी 500 गाड़ी कार का 1- कंप्रेसर 2-कंडेनसर एवं 3- कूलिंग क्वायल कीमत ₹26751 लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया.

अभियुक्त को पूछताछ के उपरांत निगरानी न्यायालय, मुजफ्फरपुर में उपस्थित किया जाएगा.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें