विजयोत्सव कार्यक्रम में आरा आएंगे गृह मंत्री अमित शाह, छपरा में तैयारी को लेकर हुए बैठक

विजयोत्सव कार्यक्रम में आरा आएंगे गृह मंत्री अमित शाह, छपरा में तैयारी को लेकर हुए बैठक

Chhapra: स्वतंत्रता संग्राम के महानायक वीर कुंवर सिंह का विजयोत्सव कार्यक्रम 23 अप्रैल 2022  को भोजपुर जिला के जगदीशपुर में आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि होंगे. कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जिला स्तरीय बैठक की जा रही है. उसी के तहत आज छपरा में भी बैठक का आयोजन किया गया है. उक्त बातें बिहार सरकार में वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने कही.

उन्होंने कहा कि विजय उत्सव कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एवं कार्यकर्ताओं को पूरे कार्यक्रम की जानकारी दी जा रही है. विभिन्न जिला से कार्यकर्ता एवं आम लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

बिहार की कानून व्यवस्था पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर मंत्री ने कहा कि घटनाएं हो रही हैं तो उसका उद्भेदन भी हो रहा है और स्पीडी ट्रायल चला कर अपराधियों को सजा दिलाई जा रही है. एमएलसी चुनाव में भाजपा के सारण प्रत्याशी की हार पर उन्होंने कहा कि यह समीक्षा का विषय है, समीक्षा होगी.

इस अवसर पर महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, अमनौर के विधायक कृष्ण कुमार उर्फ़ मंटू सिंह, तरैया के विधायक जनक सिंह, छपरा के विधायक डॉ सीएन गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा समेत पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थें.

 

#ChhapraToday #Chapratoday #ChapraNews #News #BiharNews

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें