एनई रेलवे मजदूर यूनियन ने छपरा जंक्शन पर किया प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

एनई रेलवे मजदूर यूनियन ने छपरा जंक्शन पर किया प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

Chhapra: एनई रेलवे मजदूर यूनियन के बैनर तले रेल कर्मियों ने सोमवार को जुलुस निकालकर जंक्शन पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन जुलुस में एनई रेलवे मजदूर यूनियन के दोनो संगठन के कार्यकर्ता शामिल हुए. यह जुलुस रेलवे कॉलोनी स्थित संगठन कार्यालय से निकलकर मालगोदाम होते हुए छपरा जंक्शन के प्लेटफार्म एक से होते हुए आरएमएस से निकलकर जंक्शन के मेन गेट पहुंची जहां उनके द्वारा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

इस दौरान प्रदर्शनकारी श्रम कानूनो में मनमाना संशोधन करने, निजीकरण एवं निगमीकरण तथा ठेकेदारी प्रथा का पुरजोर विरोध किया. प्रदर्शन जुलुस का नेतृत्व सगठन के केंद्रीय मंत्री दीपक कुमार ने किया. जिसके बाद यह जुलुस पुन: संगठन कार्यालय पहुंचा, जहां एक सभा का आयोजन किया गया. सभा की अध्यक्षता केंद्रीय मंत्री दीपक कुमार ने किया. इस सभा में मुख्य अतिथि के रूप में एके सिंह और अरूण कुमार सिंह शामिल हुए. अध्यक्षता के दौरान श्री कुमार ने बताया कि आइआरएफ के आह्वान पर यह प्रदर्शन जुलुस का आयोजन किया गया है. मजदूर यूनियन सरकार के श्रम कानून संशोधन के साथ निजीकरण, निगमीकरण एवं ठेकेदारी प्रथा का पुरजोर विरोध करता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें