छपरा में वसूली का विरोध करने पर पुलिसकर्मी ने ट्रक चालकों को पीटा, एफआईआर दर्ज

छपरा में वसूली का विरोध करने पर पुलिसकर्मी ने ट्रक चालकों को पीटा, एफआईआर दर्ज

Chhapra: छपरा में ट्रक चालकों से वसूली का विरोध करने पर सोमवार को एक पुलिस वाले ने ट्रक चालकों की पिटाई कर दी. पीड़ित चालक विशाल तथा उपचालक चरणजीत सिंह पंजाब से सामान से लदा ट्रक लेकर छपरा आ रहे थे. चालक विशाल ने बताया कि मेथवलिया बाईपास के समीप रात के 2 बजे पुलिस वालों ने ट्रक रोकवाकर उनसे पैसों की मांग की. इसका विरोध करने पर एक पुलिस वाले ने उन्हें ट्रक से उतारकर उनकी पिटाई कर दी. 
इस मामले के बाद पश्चिमोत्तर बिहार वाणिज्य एवं उद्योग परिषद छपरा के महासचिव पवन कुमार अग्रवाल ने सारण एसपी से मुलाकात कर आवेदन सौंपा. जिसके बाद सारण एसपी हरकिशोर राय ने उस पुलिसकर्मी पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया. ट्रक ड्राइवर द्वारा मुफस्सिल थाना में आरोपित पुलिसवाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

पश्चिमोत्तर बिहार वाणिज्य एवं उद्योग परिषद छपरा के महासचिव पवन कुमार अग्रवाल ने बताया कि मुफस्सिल थाना द्वारा रात में गश्ती के दौरान ट्रकों को रोककर हमेशा वसूली की जाती है. जिससे ट्रक ड्राइवर परेशान रहते हैं
चालक विशाल शर्मा ने बताया कि पिछली बार भी जब वह ट्रक लेकर छपरा आया था. छपरा में पुलिस वालों से वसूली को लेकर बकझक हुई थी. उसने कहा कि वह अगली बार से कभी ट्रक लेकर छपरा नहीं आएगा. 

 

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.