जहरीली शराब से दो और लोगों ने तोड़ा दम, मरने वालों की संख्या 11 पहुंची

जहरीली शराब से दो और लोगों ने तोड़ा दम, मरने वालों की संख्या 11 पहुंची

-माफ़ियाओ के फेके शराब पॉच को गेहूं के खेत से निकल रहे ग्रामीण
नवादा: बिहार के नवादा जिले में जहरीली शराब पीने से शुक्रवार सुबह तक और दो व्यक्ति की मौत होने के बाद मौत का आंकड़ा 11 पहुंच गया है। मृतक की पहचान नवादा नगर थाने के गोंदापुर निवासी संजय यादव के 16 साल के बेटे आकाश यादव के रुप में की गई है ।वहीं दूसरी मौत रामधनी साव उम्र 55 वर्ष कन्हाई नगर निवासी के रूप में की गई है । जिले में गुरुवार तक नौ लोगों की मौत हो चुकी थी।
नवादा नगर से सटे गोंदापुर के  इलाके  जहां सर्वाधिक सात मौतें हो चुकी है। वहां गांव से सटे गेहूं के खेत से ग्रामीणों ने दर्जनों शराब भरे प्लास्टिक पाउच बरामद किया है,जो निश्चित तौर पर पुष्टि कर रही है कि शराब से मरने के बाद माफियाओं ने अपने घर में रखे शराब को गेहूं के खेत में डाला है। शराब से मरने का अपने आप में यह भी एक बड़ा प्रमाण है।
ग्रामीणों ने साफ तौर पर बताया है कि शराब फेके जाने के बाद खबर मिली कि इसे भी कुछ लोग पीकर अपना जान गवा दे सकते हैं ।इसके बाद हम सब ने मिलकर गेहूं के खेत से शराब की पाउच को निकालना शुरू किया ।नवादा जिले के सिसवा, बुधौल, गांधीनगर गोंदापुर इलाके में जहरीली शराब से मौतों के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है ।सभी लोग अपने-अपने बच्चों को घर से नहीं निकलने दे रहे हैं ।सभी को आशंका है कि हो सकता है यह बच्चे भी किसी अनहोनी का शिकार ना हो जाए।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें