खैरा में ट्रक ने बाइक को रौंदा, बाइक चालक की मौक़े पर ही मौत

Chhapra: खैरा थाना क्षेत्र के कृष्णा चौक के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही दूसरा बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया. मृतक खैरा थाना क्षेत्र के ककड़िया मठिया गांव निवासी शंभू गिरी के 25 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार बताया जाता है, वही घायल की पहचान पड़ोस के ही शिवभुवन गिरी के पुत्र अमर गिरी रूप में हुई है. घटना के बाद स्थानीय लोगो के सहयोग से आनन फानन में घायल को छपरा सदर अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया.

घटना को लेकर बताया जाता है कि शुक्रवार की देर संध्या छपरा की तरफ से चंदन अपनी बाइक से अपने घर ककरिया लौट रहा था. उसी वक्त छपरा के तरफ से ही मढ़ौरा जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को अपने चपेट में ले कर कुचल दिया तथा घसीटते हुए बाइक सहित करीब 100 मीटर आगे खींच कर ले गया. जिसमें चंदन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वही घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया.

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना पाकर खैरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने दल बल के साथ पहुँचकर सड़क जाम कर रहे लोगो को समझा बुझाकर यातायात बहाल करने में जुटे थे.

0Shares
A valid URL was not provided.