छपरा जंक्शन: ट्रेन में गाय ओवरलोड कर ले जा रहे मालिक को 2 लाख का जुर्माना

छपरा जंक्शन: ट्रेन में गाय ओवरलोड कर ले जा रहे मालिक को 2 लाख का जुर्माना

Chhapra: छपरा जंक्शन पर खड़ी डाउन बलिया सियालदह एक्सप्रेस के पार्सल बोगी में ओवरलोड किये गए गाय व बछड़ो के लिए मालिक को 2 लाख 11 हज़ार रुपया फाइन किया गया. मिली जानकारी के अनुसार वीपीयू पार्सल कोच में ठूस ठूस के लादे गए 40 गाय व बछड़ो में से 24 को छपरा जंक्शन पर उतार लिया गया और मालिक को भारी भरकम जुर्माना ठोक दिया गया.


जंकशन डीसीआइ शम्भू कुमार के अनुसार बलिया जिला के सृष्टि इंटरप्राइजेज के निदेशक कृष्णलाल द्वारा बलिया से वीपीयू कोच में 20 गायों को लोड किया गया था, इसके बाद सुरेमनपुर स्टेशन पर ट्रेन में 20 बछड़ो को भी अवैध रूप से लाद दिया गया.


जब ट्रेन छपरा पहुंची तो छपरा जंक्शन पर RPF ने चेकिंग की तो पार्सल बोगी में अवैध रूप से कई गाय व बछड़े लदे मिला. इसके बाद मालिक को बुलाकर रेवले बुकिंग व ओवरलोडिंग नियम का उल्लंघन करने पर 2 लाख 11 हज़ार रुपया का जुर्माना लगाया गया. साथ ही 12 गाय व 12 बछड़ो को ट्रेन से उतार कर प्लेटफार्म पर बांध दिया गया और अन्य को ट्रेन से रवाना कर दिया गया.वहीं गायों के अनलोडिंग के दौरान जंक्शन पर ट्रेन करीब 50 मिनट तक खड़ी रही.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें