धरने के कारण जाम से जूझते रहे राहगीर

धरने के कारण जाम से जूझते रहे राहगीर

Chhapra: शनिवार को लचर यातायात व्यवस्था के कारण शहरवासी पूरे दिन जाम से जूझते रहे. सबसे बड़ी विकट परिस्थिति नगरपालिका चौक की थी. जहां परिवर्तनकारी शिक्षक संघ द्वारा आयोजित एक दिवसीय धरना मे जुटी भीड़ के कारण नगरपालिका चौक से होकर पैदल गुजरना भी मुश्किल था.

नगरपालिका चौक शिक्षकों से खचाखच भरा था. चौक पर यातायात सुचारू करने के लिए प्रतिनियुक्त पुलिस बलों को पूरे दिन मशक्कत करनी पड़ी. काफी प्रयास के बावजूद भी यातायात व्यवस्था सुचारू नहीं हो सकी. हालांकि दोपहर के समय सदर अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी द्वारा धरने पर बैठे शिक्षकों से मुख्य मार्ग से हटने पहल की गई जिससे थोड़ी देर के लिए यातायात व्यवस्था शुरू हुई. लेकिन पुनः कुछ देर बाद ही यह व्यवस्था चरमरा गई.

नगरपालिका चौक पर हुए जाम के कारण जोगनिया कोठी एवं थाना चौक सहित मौना चौक तक जाम लगा रहा. वाहनों की लगी लंबी लंबी कतारें रेंगते हुए आगे बढ़ रहे थे. चिलचिलाती धूप में व्यवस्था सुचारू करने के लिए लगे पुलिसकर्मियों के पसीने छूट रहे थे, वही इस जाम से स्कूली वाहनों में सवार बच्चों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें