छपरा: चोरी की बाइक के साथ तीन वाहन चोर सरगना गिरफ्तार

छपरा: चोरी की बाइक के साथ तीन वाहन चोर सरगना गिरफ्तार

डोरीगंज: डोरीगंज थाने के समीप पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के दौरान चोरी की तीन बाईको के साथ पुलिस ने तीन वाहन चोरो को भी धर दबोचा. जिन्हें गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया.

पुलिस के अनुसार पकड़े गए वाहन चोरो मे एक डोरीगंज थाना क्षेत्र के बलवन टोला गाँव निवासी परमात्मा रायका पुत्र अभय कुमार उर्फ कल्लू तथा दूसरा गरखा थानाक्षेत्र के महम्मद गाँव निवासी सुखारी साहब का पुत्र प्रदुम्न कुमार वही तीसरा गरखार थानाक्षेत्र के ही बभनईया गाँव निवासी सुनिल राय का पुत्र कृष्णा कुमार बताया जाता है.

वही पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तीनो अपराधी वाहन चोर गिरोह के सरगना बताए जाते है. वही पुलिस के द्वारा जप्त तीन बाईको मे एक अपाची, पल्सर  और एक पैशन प्रो बाईक शामिल है. जिसमे  स्लेटी कलर की एक पल्सर बाईक पूर्व मे डोरीगंज के महुआ घाट से चोरी हुआ था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया वही जप्त शेष दो बाईको के बारे मे पुलिस के द्वारा छानबीन जारी है.

इस संबंध मे थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने बताया कि गिरफ्तार तीनो अपराधी वाहन चोर गिरोह के सरगना है जिन्हे वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें