रंगे हाथ पकडे गये ट्रक लूट गिरोह के तीन सदस्य, एक फरार

छपरा: सारण पुलिस की तत्परता से बीती रात ट्रक लूटने वाले गिरोह के सदस्यों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि इस दौरान उनका एक साथी भागने में सफल रहा बावजूद इसके पुलिस ने लूट गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से तीन मोबाइल, एक चाकू और एक ऑटो बरामद किया हैं.

नगर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए सारण एस पी पंकज कुमार राज ने बताया कि विगत रात्रि करीब साढ़े नौ बजे सरकारी बस स्टैंड के समीप चार युवकों द्वारा ऑटो से एक ट्रक को ओवरटेक कर रोका गया. युवकों ने हथियार और चाकू दिखाकर चालक को जबरन ट्रक आगे ले जाने के लिए कहा गया. इसी बीच ट्रक चालक ने पुलिस की गाड़ी देख शोर मचाना शुरू किया जिसको सुन गस्ती कर रहे भगवान् बाजार थाना पुलिस ने त्वरित करवाई की और ट्रक को घेर लिया. पुलिस को देखते ही अपराधी हरकत में आये लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने ट्रक पर सवार एकमा के मणि छपरा निवासी विकास पांडे, नेहरू चौक निवासी अमरजीत सिंह और मौना हुस्से छपरा निवासी विक्की कुमार को पकड़ लिया लेकिन इसी बीच एक भागने में सफल रहा.

पकड़े गये युवकों के पास से पुलिस ने 3 मोबाइल फ़ोन, एक चाकू और इस घटना में शामिल ऑटो को भी जब्त किया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार विकास पांडे एक शातिर अपराधी है और यह दुरौदा और रसूलपुर थाना में दर्ज कई मामलो में वांछित था.

0Shares
A valid URL was not provided.