रिक्शा से जा रही महिला से बाइक सवार बदमाश ने छीना बैग, लोगों ने पकड़ा, जमकर हुई पिटाई

रिक्शा से जा रही महिला से बाइक सवार बदमाश ने छीना बैग, लोगों ने पकड़ा, जमकर हुई पिटाई

Chhapra: शहर में इन दिनों झपटमार चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. ताज़ा मामले में रविवार देर रात नगर थाना चौक से रिक्शा से जा रही महिला से बाइक सवार बदमाश ने बैग झपट लिया. इसी दौरान महिला के पति और महिला द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए और उक्त बदमाश को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. घटना नगर थाना से चंद क़दमों की दूरी पर हुई.

रिक्शा सवार महिला ने बताया कि बदमाश बाइक से रिक्शा के आगे पीछे कर रहा था और मौक़ा मिलते ही बैग छीन के भागने लगा. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर नगर थान के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जाँच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें: छपरा में DM आवास के पास से अपराधियों ने छीना महिला का पर्स व मोबाइल

आप को बता दें कि इन दिनों शहर में झपटमार गिरोह सक्रीय है. कुछ दिनों पूर्व नई बाज़ार मुहल्ला निवासी एक महिला से चेन छिनकर भी बदमाश फरार हो गए थे. यह घटना भी भगवान् बाज़ार थाना क्षेत्र के डाकबंगला रोड पर जिलाधिकारी के आवास के पास हुई थी. पुलिस उस मामले में भी अबतक कुछ नहीं कर पायी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें