यात्रियों से मोबाइल चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

यात्रियों से मोबाइल चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

Chhapra: छपरा जंक्शन पर गस्त व आपराधिक गतिविधि निगरानी के दौरान रेलवे पुलिस बल ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है.

रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक अनिरुद्ध राय ने बताया कि हेड कांस्टेबल मर्याद सिंह के साथ PF- 01 के यूटिएस हॉल में निगरानी के दौरान एक व्यक्ति भागता हुआ दिखाई पड़ा. जिसे रोकने पर दो व्यक्ति वहां उपस्थित हुए एवं बताया कि यह व्यक्ति मेरा मोबाइल जो चार्जिंग पॉइंट में लगा था, लेकर भागा है.


तत्काल चेक करने पर उसके जींस के पेंट के दाहिने जेब से एक विवो मोबाइल बरामद हुआ. जिसे देखने पर उक्त यात्रियों द्वारा बताया गया कि यही मेरा मोबाइल है. जिसे यह लेकर भाग रहा था.

उन्होंने बताया कि तत्काल उक्त अपराधी को साथ पीड़ित यात्री को GRP/ छपरा के पास ले जाया गया. जहां उक्त यात्री के द्वारा दिए गए FIR के आधार पर गिरफ्तार सुदा अभियुक्त सूरज कुमार पुत्र बलीराम साह, निवासी- दक्षिण टोला, स्टेशन फल मंडी बाजार थाना- नगर थाना, जिला- सिवान, उम्र 19 वर्ष के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 66/22 अंडर सेक्शन 379/511 IPC S/V-सूरज कुमार दिनांक 04/04/2022 पंजीकृत किया गया.

उक्त मामले की जांच एएसआई/छपरा/ मंजू देवी द्वारा की जाएगी. बरामद विवो मोबाइल की कीमत लगभग ₹ 16000/- है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें