टेकनिवास में नवनिर्मित सड़क का विधायक ने किया लोकार्पण

टेकनिवास में नवनिर्मित सड़क का विधायक ने किया लोकार्पण

Chhapra: रिविलगंज प्रखंड के टेकनिवास पंचायत में NH -85 से लेकर अखिलेश तिवारी के घर तक नवनिर्मित पीसीसी सड़क का लोकार्पण  विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने किया. उक्त सड़क मार्ग के निर्माण से स्थानीय लोगों को काफी सुविधा प्राप्त होगी.

सड़क लोकार्पण के पश्चात् विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा कि अब यहाँ के लोगों को कीचड़ से मुक्ति मिल जाएगी. क्षेत्र में लोगों के समस्याओं के ध्यानार्थ ही वह कार्य करते है. वह इससे पूर्व जब पहले कार्यकाल में विधायक थे तब भी लोगों के बीच रह कर उनके समस्याओं का हल करने में काई कसर नहीं छोड़ते थे और आज जब पुनः दुबारा विधायक हैं तो वह अपने कार्य व कर्तव्य का निर्वहन कर रहे है.

इसे भी पढ़ें: छपरा: युवक को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, पटना रेफर

उन्होंने कहा कि वे इलाके के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं और छपरा विधानसभा क्षेत्र आने वाले दिनों में विकास की नई इबारत लिखेगा. विधायक ने यह भी कहा कि कोरोना की वजह से विकास की गति थोड़ी धीमी हुई है. जिसे गति देने का प्रयास किया जा रहा है.

इस अवसर पर बिहार भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी एवं पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह चौहान,ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश फैशन, रिविलगंज मण्डल उपाध्यक्ष संजय वारसी, डॉ वी के सिंह, विनोद सिंह, नगर भाजपा अध्यक्ष अनुरंजन  कुमार, महेश गुप्ता, गुड्डू साह, मनोज सिंह, संतोष कुमार, अमित कुमार समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें