कन्हैयालाल के हत्यारों को अविलंब फांसी दी जाए : बजरंग दल

कन्हैयालाल के हत्यारों को अविलंब फांसी दी जाए : बजरंग दल

कन्हैयालाल के हत्यारों को अविलंब फांसी दी जाए : बजरंग दल

छपरा : उदयपुर में इस्लामिक जेहादियों के द्वारा एक हिन्दू युवा कन्हैयालाल निर्मम हत्या किए जाने के खिलाफ में गुरुवार को छपरा के नगरपालिका चौंक पर बजरंग दल छपरा इकाई द्वारा जिला महामंत्री लक्ष्मीनारायण गुप्ता के नेतृत्व में इस्लामिक जेहादियों का पुतला दहन किया गया.

इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद छपरा के जिला महामंत्री लक्ष्मीनारायण गुप्ता ने कहां कि इस्लामिक जेहादियों ने एक सुनियोजित साजिश के तहत उदयपुर की इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. यह घटना केवल एक हत्या नहीं बल्कि हिन्दू संस्कृति और राष्ट्र के खिलाफ इस्लामिक जेहादियों के द्वारा युद्ध की घोषणा हैं.

आगे उन्होंने कहा की विश्व भर के इस्लामिक जेहादी पीएफआई के नेतृत्व में भारत में इस प्रकार के जघन्य आतंकी घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पीएफआई भारत के विभिन्न हिस्सों में अपना पांव पसारता जा रहा है और जगह जगह जिहादी आतंकवादियों के द्वारा हिंदुओं को टारगेट कर एवं हिंदू संगठनों के प्रमुख कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. इन घटनाओं को अंजाम देने वालों के खिलाफ प्रशासन तत्काल कार्रवाई करें, यहीं तो आने वाले समय देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए यह एक बड़ी चुनौती हो जाएंगे. विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल यह मांग करता है कि कन्हैया कुमार के हत्यारों को स्पेशल फास्ट ट्रैक कोर्ट लगाकर अभिलंब फांसी दी जाए एवं उनके परिवार की सुरक्षा प्रदान की जाए. साथ ही साथ पीड़ित परिवार को 5 करोड़ का मुआवजा दिया जाए, साथ ही देश के अंदर जितने हिंदूवादी संगठन है. उनके सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं को सुरक्षा मुहैया कराई जाए नहीं तो देश के अंदर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ग्राम स्तर पर आंदोलन करेगा.

इस मौके पर जिला संयोजक सोनू सिंह, नगर संयोजक अनुज कुमार, सह संयोजक धनंजय कुमार,

प्रखंड संयोजक गरखा मोहित गुप्ता, कुमार भार्गव, शिव मंगल कुमार, रवि कुलभूषण, सौरभ श्रीवास्तव, धनंजय तिवारी, गौतम बंसल, रितेश, संस्कार, विक्की कुमार, रोहित, रवि, कुलदीप, राजू, पहलाद, अमन, बंसीधर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थें.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें