Garkha के फेरुसा चंवर में मिला गांव के ही व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

Garkha के फेरुसा चंवर में मिला गांव के ही व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

गड़खा: थाना क्षेत्र के फेरुसा गांव स्थित चंवर से अधेड़ का शव बरामद किया गया है. शव मिलने की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांचोपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. बरामद शव की स्थिति खराब है प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है, जिसे हत्या के बाद चंवर में फेंक दिया गया है. चंवर में शव मिलने की बात गांव में आग की तरह फैल गई और वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

मृतक की पहचान गड़खा थाना क्षेत्र के फेरुसा गांव निवासी स्वर्गीय निहोरा महतो के 52 वर्षीय पुत्र नारायण महतो के रूप में की गई है.

घटना की सूचना के बाद गड़खा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

हालांकि परिवार वालों का कहना है कि दुश्मनी में उनकी हत्या कर शव को चंवर में फेंका गया है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर जांच में जुटी हुई है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें