श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स: तीन दिवसीय मेला का आज अंतिम दिन, धनतेरस में लक्की ड्रा और सुनिश्चित उपहार

श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स: तीन दिवसीय मेला का आज अंतिम दिन, धनतेरस में लक्की ड्रा और सुनिश्चित उपहार

Chhapra:  श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स आज़ाद रोड छपरा के द्वारा स्व श्रीमती उषा देवी जी के प्रथम पुण्यतिथि पर तीन दिवसीय महामेला का आयोजन किया गया है। यह महामेला 20, 21 और 22 अक्टूबर तक चलेगा। इस तीन दिन में सोना का भाव 46 हज़ार से अधिक है लेकिन ग्राहकों के लिए 45 हज़ार 500 में 91.6 सोना खरीद पाएंगे। इस ऑफर के शुरू होते ही ग्राहकों की भीड़ देखी जा रही है। साथ ही साथ प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी लक्की ड्रा की शुरुआत हो गयी है.

श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के मालिक राजा वरुण प्रकाश ने कहा कि पिछले 48 वर्षों से श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स ने इतनी शुद्धता एवं पारदर्शिता से सिर्फ और सिर्फ ग्राहकों का भरोसा कमाया है। फिर बात चाहे नए ज्वेलरी खरीदने की हो या पुराने ज्वेलरी बेचने की हो, घर में छोटी या बड़ी खुशियों का असर हो या जरूरत के वक्त पर काम आने की। पूरे सारण में 3 लाख से अधिक परिवारों ने श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स पर भरोसा जताया है। ग्राहकों से अपील है कि इस महा मेला में खरीदारी करें और महंगाई के दौर में अपनी पूंजी को बचाएं।

उन्होंने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी लकी ड्रॉ कंटेस्ट का आयोजन श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के द्वारा किया जा रहा है। 16 अक्टूबर से 20 नवंबर तक ग्राहक इस लकी ड्रॉ का हिस्सा बन सकेंगे। पिछले कई वर्षों से सारण के ग्राहक लकी ड्रा का हिस्सा बनकर कई शानदार उपहार जीत चुके हैं. इस वर्ष भी लकी ड्रा के साथ-साथ धनतेरस शगुन अभी लाया गया है। जिसमें ग्राहक बड़ी खरीद पर सुनिश्चित उपहार पा सकेंगे।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें