बॉम्बे जिम छपरा द्वारा सोनपुर मेला में सांस्कृतिक फैशन शो का होगा आयोजन

बॉम्बे जिम छपरा द्वारा सोनपुर मेला में सांस्कृतिक फैशन शो का होगा आयोजन

Chhapra: बॉम्बे जिम छपरा एवं INIFD, पटना के प्रयत्नों से पहली बार सोनपुर मेला में रविवार, १ दिसंबर को शाम ५ बजे एक फैशन शो का आयोजन किया जा रहा है. बॉम्बे जिम को सोनपुर मेला की पृष्ठ भूमि में Designers Day की उद्घोषणा करने में बहुत हर्ष महसूस हो रहा है. यह फैशन शो बिहार के कारीगरों एवं उनकी उल्लेखनीय कारीगरी जैसे भागलपुरी रेशम, खादी और मधुबनी कला का सम्मान करने का एक प्रयास है.

आधुनिक फैशन और परंपरा के अनूठे संगम की INIFD (international Institute of Fashion Design), पटना के दस प्रतिभाशाली डिजाइनर्स द्वारा यह प्रस्तुति इस क्षेत्र में पहली बार हो रही है. इसका आयोजन एक प्रोफेशनल टीम के द्वारा किया जा रहा है. नागपुर से प्रसिद्ध शो डायरेक्टर श्री खिज़र हुसैन एवं दिल्ली से फैशन स्टाइलिस्ट रेणु सिंह और राष्ट्रीय स्तर की मॉडल्स शनाया वर्मा (मिस नॉर्थ इंडिया २०१७) पियुषी बनसिया, प्रंजली पुरकायस्थ इत्यादि इस आयोजन का हिस्सा होंगे.

जिला प्रशासन के सहयोग से इस फैशन शो के लिए एक विशेष ४० फुट रैंप, प्रोफेशनल साउंड सिस्टम, लाइट सिस्टम का इंतजाम किया गया है. जिससे की ये शो देश विदेश के बड़े आयोजन के स्तर का हो. आयोजको की अपेक्षा है कि ज्यादा से ज्यादा दर्शक आ कर इस फैशन शो का आनंद उठाएं. इस उपलक्ष्य पर स्थानीय सांस्कृतिक समूह अपनी कला का प्रदर्शन भी करेंगे.

बॉम्बे जिम छपरा के निदेशक अतुल कुमार ने कहा कि यह फैशन शो बिहार के युवा द्वारा आयोजित बिहार की कला एवं संस्कृति का एक भव्य आयोजन है. हम बॉम्बे जिम के माध्यम से छपरा सारण के कार्य क्षेत्र की स्थानीय प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए सतत प्रयासरत हैं. पिछले साल हमने इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया था जहां ब्राज़ील नेपाल अफ़ग़ानिस्तान के भी फाइटर्स ने हिस्सा लिया था. इस साल फैशन जगत की नामचीन हस्तियां इस फैशन शो में आ कर बिहार को गौरवान्वित कर रही हैं. यह सारा आयोजन जिला प्रशासन और INIFD, पटना के प्रतिभाशाली छात्रों की मेहनत से संभव हो पाया है.

INIFD पटना की निदेशक प्रेरणा अग्रवाल ने कहा हम फैशन क्षेत्र की एक अग्रणी संस्था है. सोनपुर मेला जैसे बड़े मंच पर हम अपने डिजाइनर्स को प्रस्तुत करने में गर्व महसूस कर रहे हैं. कंवलजीत सिंह जी जैसे प्रसिद्ध डिजाइनर भी इस मंच पर मौजूद होंगे और इस शो का मान बढ़ाएंगे. इस आयोजन को सफल बनाने में जिला प्रशासन के मार्गदर्शन एवं सहयोग के लिए हम उनके आभारी हैं.

बॉम्बे जिम स्वस्थ और फिटनेस के क्षेत्र में एक नया आयाम स्थापित कर रहा है. इसके निदेशक श्री अतुल कुमार खुद एक नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स मेडिसिन, USA, के सर्टिफाइड ट्रेनर है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.