दिघवारा की स्मृति सिंह का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में हुआ दर्ज, 1046 म्यूजिशियन्स के बीच किया था परफॉर्म

दिघवारा की स्मृति सिंह का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में हुआ दर्ज, 1046 म्यूजिशियन्स के बीच किया था परफॉर्म

Dighwara: सारण के दिघवारा की स्मृति सिंह ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में दर्ज करा लिया है. दिघवारा प्रखंड के मलखाचक गांव निवासी अमरनाथ सिंह की पुत्री स्मृति सिंह उर्फ शिल्पी ने अमेजन प्राइम वीडियो के देश भक्ति पर आधारित गीत गायन में भाग लेकर यह उपलब्धि हासिल की है.

अमेजन प्राइम द्वारा बीते 24 जनवरी को गणतंत्र दिवस के पूर्व सबसे अधिक म्यूजिशियन की संख्या वाले बैंड को The Forgotten Army गाने पर परफार्म कराया गया. इस गाने को सिंगर प्रीतम ने कंपोज किया है जो कबीर खान की Web Series The Forgotten Army के लिए लाइव गीत रिकार्ड किया गया था.

रिकार्ड होते ही यह गीत विश्व रिकॉर्ड में शामिल हो गया. बता दें कि मुंबई के होटल ट्यूलिप में इस लाइव परफार्मेंस में 1046 म्यूजिशियन ने अपनी सहभागिता निभाई जिसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में लार्जेस्ट इंडियन सिनेमा बैंड के रूप में दर्ज किया गया.

इस बैंड में दिघवारा प्रखंड के  मलखाचक के निवासी अमरनाथ सिंह की पुत्री स्मृति सिंह उर्फ शिल्पी को भी वोकलिस्ट के रूप में शामिल होने का मौका मिला. स्मृति उर्फ शिल्पी का नाम उन 1046 म्यूजिशियन के साथ इस रिकॉर्ड में दर्ज होने से लोगों में हर्ष है. जिप के पूर्व उपाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह, मुखिया सुधीर सिंह, पूर्व मुखिया संजय उर्फ गुड्डू सिंह, कुणाल सिंह, अनिल सिंह, पप्पू सिंह, प्रदुमन सिंह,ए के अंसारी,रूपेश कुमार सरीखे लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए बधाई दी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें