श्रीराम जन्मोत्सव शोभा यात्रा समिति ने लोगों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

श्रीराम जन्मोत्सव शोभा यात्रा समिति ने लोगों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

Chhapra: लॉक डाउन से गरीब, असहाय, बेघर एवं दिहाड़ी मजदूरों पर खासा असर पड़ रहा है, रोज कमाने-खाने वाले लोगों को इन दिनों काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें: छपरा में संघ के स्वयंसेवकों ने जरुरतमंदों तक पहुंचाई राहत सामग्री

ऐसे में लोगों की मदद के लिए श्रीराम जन्मोत्सव शोभा यात्रा समिति ने अपनी कमर कस ली है. लॉकडाउन की वजह से परेशान दिहाड़ी मजदूरों एवं गरीब जरूरतमंद लोगों तक खाने-पीने की वस्तुएं जैसे- आटा, चावल, तेल, आलू-प्याज आदि का राहत पैकेट तैयार कर घर-घर तक पहुंचाने की पहल की जा रही है.इस संबंध में समिति के कार्यकारी अध्यक्ष सियाराम सिंह ने बताया कि समाज के सहयोग से श्रीराम जन्मोत्सव शोभा यात्रा समिति के सदस्य राहत सामग्री का पैकेट तैयार कर रहे हैं.

अभी तक 1000 राहत पैकेट तैयार किये जा चुके हैं. जिनका वितरण जिले के विभिन्न इलाकों में समिति के सदस्यों द्वारा किया जाएगा. यह पहल हालात के सामान्य होने तक जारी रहेगी. हम छपरा के सभी लोगों से अपील करतें हैं कि वो इस पुण्य काम में सहयोग करें. ताकि प्रत्येक जरूरतमंद तक मदद पहुंचाई जा सके.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें