स्कूल के नवनिर्मित गेट का विधायक ने किया उद्घाटन

स्कूल के नवनिर्मित गेट का विधायक ने किया उद्घाटन

Chhapra: छपरा के विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने शनिवार को आदर्श हाई स्कूल, नैनी के नवनिर्मित प्रवेश द्वार का उद्घाटन किया. नवनिर्मित गेट का फीता काटकर विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने उद्घाटन किया.

इसे भी पढ़ें: …इस वजह से मैदान पर लेट गए खिलाड़ी

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कई वर्षों के बाद इस उच्च विद्यालय को प्रवेश द्वार अब नसीब हुआ है. अब बच्चों को पढ़ने में कोई बाधा नहीं आएगी. ग्रेनाइट युक्त व लोहे के गेट से बने इस विद्यालय के मुख्य गेट के बनने के बाद इसका लूक ही बदल गया है. उन्होंने कहा कि पढ़ाई लिखाई के दौरान किसी तरह की समस्या बच्चों के आड़े आने नहीं दी जाएगी.

विद्यालय के प्राचार्य डॉ विनोद कुमार सिंह ने कहा कि मुझसे पहले के प्राचार्य ने केवल गेट की आवश्यकता बताई थी लेकिन किसी ने निर्माण कार्य शुरु नही किया. किन्तु मैंने 15 अगस्त को कहा था कि हर हाल में गेट निर्माण कराऊँगा आज वह पूरा हुआ है.

इस दौरान विद्यालय के प्राचार्य डॉ विनोद कुमार सिंह, सुमित कुमार सिंह, विद्यालय प्रबंध कार्यकारिणी सदस्य राजीव कुमार सिंह सहित सभी शिक्षक व छात्र मौजूद थे.

बता दें कि विद्यालय स्थापना के बाद से ही गेट का अभाव था. गेट के नहीं होने से छात्रों और शिक्षकों को काफी परेशानी होती थी. विद्यालय के दौरान ही आवारा पशु इसमें प्रवेश कर जाते थे. जिससे पठन-पाठन का कार्य प्रभावित होता था. लेकिन अब ये समस्या दूर हो गई.

 

इसे भी पढ़ें: वस्त्र व्यवसायी श्याम बिहारी अग्रवाल ने आम बजट को लेकर वित्तमंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया

इसके बाद विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने मौना पंचायत में तीन मुहानी से लेकर फुल मोहम्मद के घर तक बने नवनिर्मित सड़क एवं नाले के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक ने कहा की आनेवाले दिनों में लगभग क्षेत्र की सड़कों का निर्माण हो जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें