सारण: प्रशासन ने की जिलावासियों से अपील, ठंड या अन्य कारणों से बीमार पड़ने पर दें सूचना

सारण: प्रशासन ने की जिलावासियों से अपील, ठंड या अन्य कारणों से बीमार पड़ने पर दें सूचना

Chhapra: कड़ाके की ठंड एवं शीतलहर को देखते हुए सारण जिला प्रशासन ने जिलावासियों से अपील किया है कि लोग अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. साथ ही बिहार में शराबबंदी कानून का कठोरता से अनुपालन करवाया जा रहा है. अतः शराब अथवा किसी भी तरह के नशीले पदार्थ का सेवन न करें. क्योंकि शराब अथवा अन्य नशीले पदार्थ स्वास्थ्य के लिए ना केवल हानिकारक होते हैं वरना जानलेवा भी हो सकते हैं.

अपील में कहा गया है कि कड़ाके की ठंड, शीतलहर या अन्य कारणों से जिले में बीमार एवं मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हो रही है. अतएव आपातकालीन स्थिति में ठंड या अन्य कारणों से बीमार पड़ने वाले अपनी सूचना जिला आपातकालीन संचालन केंद्र के फोन नंबर 06152 -245023 पर दे सकते हैं, ताकि उनकी चिकित्सा हेतु जिला प्रशासन विशेष प्रबंध कर सके.

बीमार व्यक्तियों के इलाज हेतु जिला प्रशासन के द्वारा विभिन्न मेडिकल टीमों का गठन किया गया है. बीमार व्यक्ति अविलंब मेडिकल टीम को अपने बीमार होने की सूचना देकर समुचित इलाज करवा सकते हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें