हेलमेट नही पहनने वालो को सारण पुलिस ने दिया गुलाब का फूल

हेलमेट नही पहनने वालो को सारण पुलिस ने दिया गुलाब का फूल

Chhapra: सड़क सुरक्षा सप्ताह के पहले दिन छपरा की सड़कों पर जागरूकता का एक अलग नजारा देखने को मिला जब पुलिस द्वारा हेलमेट नही पहनने वालो को गुलाब का फूल दिया गया. पुलिस के द्वारा ऐसा लोगों को अपनी गलती का अहसास कराने के लिए किया गया.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि सड़क सुरक्षा सप्ताह के पहले दिन पुलिस ने लोगों को जागरूक किया और जो लोग ट्रैफिक नियम का पालन नही कर रहे दिखे उन्हें गुलाब का फूल दिया गया ताकि उन्हें अपनी गलती स्वयं अहसास हो. उन्होंने कहा कि अगले दिन से वाहनों की सघन जांच और जागरूकता के लिए अन्य कार्यक्रम भी किये जायेंगे.

इससे पहले जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद और पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय के नेतृत्व में शहर में जागरूकता रैली निकाली गई जिसमें स्कूली बच्चों ने भी भाग लिया. रैली समाहरणालय परिसर से शुरू हुई और डाकबंगला रोड, दरोगा राय चौक, बस स्टैंड, नगरपालिका चौक होते हुए पुनः समाहरणालय पहुँच समाप्त हो गयी. इस दौरान भगवान बाजार थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार, नगर थानाध्यक्ष राजीव नयन, डीटीओ समेत प्रशासनिक, पुलिस पदाधिकारी और जवानों के साथ स्कूली बच्चे भी शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें