Video: बच्ची के जन्मदिन पर सारण पुलिस ने पहुंचाया केक, बच्ची ने फ़ोन पर DGP को कहा- Thanks

Video: बच्ची के जन्मदिन पर सारण पुलिस ने पहुंचाया केक, बच्ची ने फ़ोन पर DGP को कहा- Thanks

Chhapra: कोरोना के संक्रमण के इस दौर लॉक डाउन के कारण घरों में लोग बंद है. ऐसे में बच्चों की मांगों को भी पूरे नही कर सकते. उसमे भी जब किसी बच्चे का जन्मदिन आ जाये तो अभिभावक उसके लिए केक कैसे लाये ये बड़ी समस्या है.

इन सब के बीच सारण पुलिस ने एक 5 साल की बच्ची के जन्मदिन पर उसे केक और बैलून पहुंचा कर उसे बर्थडे गिफ्ट दिया है.

सारण के पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने बताया कि छपरा शहर के उमा नगर निवासी मनोज कुमार ने पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय के मैसेंजर पर अपनी 5 वर्ष की पोती पीहू रानी का आज जन्मदिन होने की सूचना दी. साथ ही lockdown के कारण जन्म दिन नहीं मना पाने का मलाल व्यक्त किया. जिस पर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर अपना सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए पीहू के जन्मदिन को स्पेशल बनाने का प्रयास किया.

 

पुलिस ने इस दौरान पीहू के लिए केक और बलून पहुंचाया. जिसको पाकर पीहू समेत पूरा परिवार खुश दिखा. केक लेकर पहुंचे छपरा के ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह ने बच्ची से DGP को फोन से बात भी कराया. जिसके बाद बच्ची ने DGP को Thanks कहा.

महामारी और लॉक डाउन के इस दौर में पुलिस के इस प्रयास की सराहना हो रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें