दुष्कर्म के आरोपित 4 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhapra: गरखा थाना क्षेत्र के रामपुर बहुआरा में बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि गरखा थाना क्षेत्र के रामपुर बहुआरा में 15 वर्षीय बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने की सूचना पुलिस को स्थानीय लोगों से मिली थी जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने अनुसंधान और छापेमारी कर लड़की को बरामद करते हुए इस घटना में संलिप्त 4 लोगों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

एसपी ने बताया कि लड़की को उस वक़्त अगवा कर लिया गया था जब 3 अप्रैल के सुबह वे अपनी माँ के साथ महुआ चुन रही थी. तभी बोलेरो पर सवार लोगों ने उसे अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया.उसके अगवा होने की सूचना माँ ने स्थानीय मुखिया को दिया जिन्होंने पुलिस अधीक्षक को तुरंत इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों पर विभिन्न धाराओं के साथ POSCO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही स्पीडी ट्रायल के माध्यम से आरोपियों को जल्द सज़ा दिलाई जाएगी.

इस कांड के उद्भेदन में गरखा थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा, पुअनि आनंद कुमार, एसआईटी के मिथिलेश कुमार साह, प्रवीण कुमार आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

0Shares
A valid URL was not provided.