प्रमंडलीय आयुक्त लोकेश कुमार सिंह ने ग्रहण किया पदभार

प्रमंडलीय आयुक्त लोकेश कुमार सिंह ने ग्रहण किया पदभार

Chhapra: 2003 बैच के IAS अधिकारी लोकेश कुमार सिंह ने गुरुवार को सारण प्रमंडल के आयुक्त का पदभार ग्रहण कर लिया. लोकेश कुमार सिंह पूर्व में सारण के जिलाधिकारी भी रह चुके है.

पदभार ग्रहण करने के बाद नये आयुक्त लोकेश कुमार सिंह ने कहा कि सरकार के प्रथमिकता वाली योजनाओ को समय पर पूर्ण कराने का प्रयास किया जाएगा और सभी कार्यो में गति प्रदान की जाएगी। उन्होने कहा कि मेरे समक्ष जो भी समस्या लाई जाएगी उसका त्वरित निष्पादन किया जाएगा।

वही निर्वतमान आयुक्त नर्मदेश्वर लाल के द्वारा नये आयुक्त को शुभकामनाएं दी गयी. उन्होंने कहा कि नये आयुक्त अपने बेहतरीन कार्य के लिए जाने जाते है. इस प्रमंडल का सौभाग्य है कि इनका पदस्थापन यहाँ हुआ है. उन्होंने प्रमंडल के सभी कर्मियो के कार्यों की सराहना की और उनके प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने छपरावासियों के प्रति भी विशेष रुप से आभार व्यक्त किया और कहा कि यहाँ के लोगों का सहयोग सदैव मिला है.

इस अवसर पर डीआईजी विजय कुमार वर्मा, जिलाधिकारी सारण सुब्रत कुमार सेन, पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय, डीडीसी रोशन कुशवाहा, जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी ज्ञानेश्वर प्रकाश समेत कई अधिकारी उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.