छपरा के सैंड आर्टिस्ट द्वारा बनाई गई यह कलाकृति इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है

छपरा के सैंड आर्टिस्ट द्वारा बनाई गई यह कलाकृति इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है

Chhapra: सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार द्वारा बनाई गई रेत की कलाकृति एक बार फिर से चर्चा में है. छपरा के मशहूर सैंड आर्टिस्ट ने इस बार चीन पर वार करते हुए कलाकृति बनाई है. जिसमें शेर,ड्रैगन पर झपटते हुए दिखाया गया है. इस कलाकृति को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वही देश भर के लोगों ने इसे अपने अपने सोशल प्रोफाइल और तमाम मीडिया हाउस ने भी इस तस्वीर को शेयर की है.

अशोक ने इस कलाकृति को प्रहार का नाम दिया है. सैंड आर्ट में भारत का शेर ड्रैगन पर वार करता नजर आ रहा है और ड्रैगन भागता हुआ नजर आ रहा है.

अशोक ने इस आर्ट के जरिए यह संदेश दिया कि हमारा देश के जवान चीनियों पर हमेशा भारी पड़ेंगे. जब जरूरत पड़ी है देश के जवानों ने अपना शौर्य और पराक्रम दिखाकर चीनियों को खदेड़ा है.

सरकार ने चीन के 59 मोबाइल एप्लीकेशन को बैन कर दिया है. यह एक बड़ा कदम है और इससे चाइना पर आर्थिक वार हुआ है. गुरुवार को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लद्दाख पहुंचे तो देश के जवानों का हौसला और भी बढ़ गया है. चीन को लेकर हर तरफ विरोध हो रहा है. चीनी सामानों का बहिष्कार करने के लिए हर तरफ आवाज उठ रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें