Run For Unity का हुआ आयोजन, एकता का दिया गया संदेश

Run For Unity का हुआ आयोजन, एकता का दिया गया संदेश

Chhapra: देश को एक सूत्र में बंधाने वाले के लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई. इस अवसर पर स्थानीय विधायक डॉ सीएन गुप्ता के नेतृत्व में Run For Unity कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

Run For Unity की शुरुआत शहर के राजेन्द्र स्टेडियम से हुई. जो नगरपालिका चौक पहुंच कर समाप्त हुई. Run For Unity में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आम नागरिक शामिल थे. 

इस अवसर पर विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने कहा कि राष्ट्र को एक सूत्र में पिरोने वाले सरदार साहेब को हम सभी याद कर रहे है. यह आयोजन देश के सभी लोगों को एकजुट होने का संदेश देता है ताकि देश तरक्की कर सके.

वही भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सेंगर ने कहा कि देश की स्वतंत्रता के बाद इसे एकीकृत करने वाले सरदार पटेल की जयंती मनाई जा रही है. इसके माध्यम से देश की एकता अखण्डता को सुरक्षित रखने का संदेश आम लोगों में जायेगा.


मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद, संगठन प्रभारी रमेश श्रीवास्तव, पूर्व विधायक जनक सिंह, पूर्व विधायक ज्ञान चाँद मांझी, श्याम बिहारी अग्रवाल, अशोक सिंह, कुमार भार्गव, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक आदित्य अग्रवाल समेत के सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें