साउथ एशिया में बेस्ट प्रोजेक्ट का अवार्ड जीतकर रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने बढ़ाया मान

साउथ एशिया में बेस्ट प्रोजेक्ट का अवार्ड जीतकर रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने बढ़ाया मान

Chhapra: रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने साउथ एशिया रोट्रैक्ट आउटस्टैंडिंग प्रोजेक्ट 2020-21 का अवार्ड जीतकर शहर के साथ साथ रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3250 बिहार एवं झारखण्ड का भी नाम रौशन किया है.

ज्ञात हो की रोट्रैक्ट सारण सिटी के प्रोजेक्ट रोट्रैक्ट आत्मनिर्भर संस्थान को साउथ एशिया में आउटस्टैंडिंग प्रोजेक्ट का अवार्ड मिला.क्लब के इस प्रोजेक्ट में आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को सिलाई मशीन प्रशिक्षण देने के बाद उनको आर्थिक रूप से मजूबत करने में सहयोग दिया जाता है.

क्लब के अध्यक्ष इरशाद अंसारी एवं सचिव अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया की हमलोग लगातार क्लब की ओर से समाज के बेहतरी के लिए कार्य करने का प्रयास कर रहे है. इस प्रकार का अवार्ड हौसला बढ़ाने में सहयोग करता है. पैरेंट क्लब रोटरी सारण के अध्यक्ष चंद्रकांत दिवेदी एवं सचिव सोहन गुप्ता ने कहा की रोट्रैक्ट सारण सिटी को साऊथ एशिया में अवार्ड मिलना काफी बड़ी बात है. इससे हमारा भी मान बढ़ा है.

पीडीआरआर श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया की रोट्रैक्ट सारण सिटी का कार्य ही जमीनी स्तर पर रहता है जिसका परिणाम आज देखने को मिल रहा है. क्लब के इस सफलता पर रोटरी सारण एवं रोट्रैक्ट सारण सिटी के सभी सदस्यों ने ख़ुशी जाहिर की है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें