रोटरी के जोनल सम्मेलन का हुआ आयोजन

रोटरी के जोनल सम्मलेन का हुआ आयोजन

 chhapra : रोटरी जिला 3250 के जोनल 14 का  सम्मेलन  सारण के अमितांश होटल में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विपिन चचान बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस अवसर पर रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3250 के जोनल मीट में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विपिन चचान ने जोन 14 के आगामी  सत्र के पदाधिकारी,अधिकारी, चेयरमेन, प्रेसीडेंट सेक्रेटरी,और ट्रेजर सहित नए सदस्यों को रोटरी के  कार्यों और सबकी  जिमेदारी को विस्तार  पूर्वक बताया और कहा कि रोटरी समाज सेवा का एक बहुत ही बढ़िया प्लेटफार्म है और इसकी जानकारी आम जनों तक पहुंचाना रोटरी के सदस्यों की जिम्मेदारी है। सिर्फ काम करने से रोटरी सदस्यों की जिम्मेदारी खत्म नहीं हो जाती बल्कि उस  कार्य के बारे में आम जनता को अवगत कराना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि नए सदस्य सभी तरह के कार्यक्रमों में शामिल होंगे तो उन्हें बेहतर जानकारी मिल सकेगी और वह पुराने सदस्यों के अनुभव का लाभ उठा सकेंगे।

असिस्टेंट गवर्नर अमरेंद्र सिंह को उदाहरण स्वरूप प्रस्तुत करते हुए कहा कि कम समय में अमरेन्द्र सिंह ने रोटरी के कार्यक्रमों में जिस तरह का प्रदर्शन किया है वह नए सदस्यों के लिए मिसाल है। उन्होंने कहा कि अमरेंद्र सिंह की तरह ही अन्य सदस्यों को भी ऊर्जावान होना चाहिए ताकि क्लब नए कीर्तिमान स्थापित कर सके। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमरेंद्र सिंह ने कहा कि विपिन चाचान के छपरा आगमन से कार्यकर्ताओं में नया उत्साह का संचार  हुआ है ।

उन्होंने कहा कि नेतृत्व बेहतर हो तो सदस्य भी पूरी ऊर्जा के साथ काम करते हैं और इस बार बेहतरीन नेतृत्व क्लब को मिला है जिसका असर क्लब पर दिख रहा है। उन्होंने विपिन चाचान के आगमन पर क्लब के सदस्यों के तरफ से शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विपिन चचान , डिस्ट्रिक्ट सेक्रेट्री अभिषेक अकेला,असिस्टेंट गवर्नर अमरेन्द्र सिंह ,डॉक्टर संजय कुमार सिंह , विकास कुमार राजीव कुमार सिंह राजेश गोल्ड प्रोफेसर डॉ मृदुल सरण ,डॉक्टर इंजीनियर अमरेश मिश्रा,हिमांशु किशोर, करूणा  सिन्हा,पुनितेश्वर जी रंजीत आर्या सिंह,सहित छपरा, रोटरी क्लब गोपालगंज , रोटरी क्लब सिवान संकल्प के र सदस्य शमिल हुए और आगामी साल के कार्यकलाप पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। धन्यवाद ज्ञापन रोटेरियन सुरेश प्रसाद सिंह ने किया

0Shares
A valid URL was not provided.