विकास का जज्बा लिये रोटरी छपरा बढ़ेगा आगे: सरोज वर्मा

विकास का जज्बा लिये रोटरी छपरा बढ़ेगा आगे: सरोज वर्मा

छपरा: रोटरी क्लब छपरा के द्वारा सोमवार को 43वें इंस्टालेशन सह शिक्षक दिवस समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान रोटरी ने समाज और शिक्षा में योगदान के लिए छह शिक्षकों को सम्मानित किया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रोटरी के वर्ष 2016-17 के अध्यक्ष डॉ सरोज कुमार वर्मा ने क्लब के भविष्य की योजनाओं से उपस्थित लोगों को अवगत कराया.

उन्होंने कहा कि शुरू से ही समाजसेवा करने की उनकी इच्छा रही जिसे रोटरी के साथ जुड़ कर दिशा देने का प्लेटफार्म मिला है. उन्होंने कहा कि रोटरी के दो प्रोजेक्ट महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट्स कुचायकोट में स्थित आँख अस्पताल और महिलाओं को स्वाबलंबी बनाने के लिए सहेली योजना को नई गति प्रदान करने की उनकी योजना है.

रोटरी द्वारा गोद लिए गए गाँव रामनगर में पीने के लिए स्वच्छ जल और शौचालय मुहैया कराना भी प्राथमिकताओं में शामिल है.

कार्यक्रम को मुख्य अतिथि डीजीएन कुमार प्रसाद सिन्हा ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर दो अवकाश प्राप्त शिक्षाकों को भी सम्मानित किया गया. जिनमें राजेन्द्र कॉलेज के पूर्व भौतिकी विभागाध्यक्ष डॉ अनिल कुमार और पहाड़ीचक, सोनपुर के शिक्षक महेश प्रसाद शामिल है.

कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष डॉ शहजाद आलम, सचिव विजय नंदन प्रसाद, पूर्व सचिव आशा शरण, डॉ मृदुल शरण, डॉ एच के वर्मा समेत कई लोगों ने संबोधित किया. मंच संचालन ई. अमरेश मिश्र और धन्यवाद ज्ञापन सुरेश प्रसाद सिंह ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें