रोटरी एवं रोट्रेक्ट सारण ने जलाया एक दीप सैनिकों के नाम

छपरा: रोटरी सारण एवम रोट्रेक्ट सारण ने दीपावली के दिन एक दीप सैनिकों के नाम के अन्तर्गत छपरा के थानाचौक पर स्थित शहीद स्मारक पर सैकड़ों दीप जलाकर भारत के शहीद सैनिकों को तथा सीमा पर पहरा दे रहे सैनिकों को समर्पित किया.

whatsapp-image-2016-10-30-at-7-55-35-pm

इस अवसर पर छपरा के विधायक डाॅक्टर सी एन गुप्ता ने शहीद स्मारक पर दीप जलाकर छपरावासियों को दिपावली की शुभकामना दी. रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने भी शहीद स्मारक पर दीप जलाकर सैनिकों को सलाम किया तथा छपरावासियों से से शान्त वातावरण में दिपावली हर्षोल्लास के साथ मनाने की अपील की.

सीमा पर वो लड़ते हैं, इसलिये शहर में दिवाली है, दिया उनके घर का बुझ गया. हमारे घर की हिफाजत में, अपनी खुशियों में दुःख उनका भी रखना, अपने आँगन के दीपक में एक दिया जवानों का भी रखना.

रोटरी सारण के अध्यक्ष अजय कुमार ने भी शहीद स्मारक पर दीप जलाकर दिपावली की संध्या में सैनिकों प्रति अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इस अवसर पर राजेश फैशन, राकेश कुमार, सचिव राजेश जायसवाल, चन्द्र कान्त द्विवेदी, रतनलाल रोट्रेक्ट सारण से रविशंकर, श्रीराम कुमार आदि ने भी शहीद स्मारक पर दीप जलाकर सैनिकों के प्रति निष्ठा व्यक्त किया.

0Shares
A valid URL was not provided.