सड़क सुरक्षा माह: सारण एसपी ने लोगों को हेलमेट पहनाकर किया जागरूक, गुलाब का फूल किया भेंट

सड़क सुरक्षा माह: सारण एसपी ने लोगों को हेलमेट पहनाकर किया जागरूक, गुलाब का फूल किया भेंट

Chhapra: सड़क सुरक्षा समिति के द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के समापन पर शहर के थाना चौक पर बिना हेलमेट वाले चालकों को हेलमेट प्रदान किया गया और गुलाब के फूल भेंट किये गए.

Prev 1 of 228 Next
Prev 1 of 228 Next

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसपी संतोष कुमार ने बिना हेलमेट चलने वाले चालकों को रोक कर उन्हें यातायात नियमों के बारे में बताया. साथ ही गुलाब का फूल और हेलमेट देकर उनसे अपील किया जब भी वाहन पर बैठे हेलमेट जरूर लगाएं. हेलमेट आप की सुरक्षा के लिए है.

इस अवसर पर एसपी संतोष कुमार ने कहा कि लोगों में यातायात नियमों की जागरूकता के लिए माध्यम राष्ट्रीय सुरक्षा माह के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. ताकि लोगों को जागरूक किया जा सके. इसी क्रम में हेलमेट वितरण किया गया ताकि लोग इसे पहने और अपने जीवन की कीमत को समझें.

इस अवसर पर यातायात डीएसपी रहमत अली, ट्रैफिक प्रभारी रामजस राय, मोटर वाहन निरीक्षक समेत अन्य लोग और पुलिसकर्मी उपस्थित थे. https://youtu.be/dOTJNnPfdWk/

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें