राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल सिंह का हुआ नागरिक अभिनन्दन

राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल सिंह का हुआ नागरिक अभिनन्दन

छपरा: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की युवा इकाई युवा लोक समता के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार छपरा पहुँचे राहुल कुमार सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य अभिनन्दन किया गया.

नगर परिषद् के सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में बड़ी संख्या में युवा लोक समता और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.

कार्यक्रम के प्रारंभ में रालोसपा के जिलाध्यक्ष अशोक कुशवाहा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल सिंह और रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव जहाँगीर खान को अंग वस्त्र और माला पहनाकर सम्मानित किया. 6ac86b54-5c71-40ee-9ba0-92d0d39dadd3

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल कुमार सिंह ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के द्वारा जो जिम्मेवारी दी गयी है उस पर खड़ा उतरने का हर संभव प्रयास करूँगा. उन्होंने कहा कि जिले में छात्रों की स्थिति दयनीय हैं. पुरे प्रमंडल क्षेत्र के छात्र विवि की लापरवाही और उदासीनता से त्रस्त हैं. दिन प्रतिदिन उनका भविष्य अंधकारमय हो रहा है. युवा लोक समता पार्टी इसे कतई बर्दास्त नही करेगी.छात्र और युवाओं की समस्या को लेकर सड़क से लेकर वरीय नेताओं की मदद से सदन तक लड़ने के लिये मैं हमेशा तैयार रहूँगा.

उन्होंने कहा कि छपरा मेरी जन्मभूमि है और यहाँ के युवा मेरे भाई की तरह है. अपने भाइयों के लिए हर समय उपस्थित हूँ.
 

 
aae04272-dd94-4879-bec2-a406db8f01e3प्रधान महासचिव जहाँगीर खान ने कहा कि युवाओं को बेहतर शिक्षा और रोजगार मिले यह उनका हक है लेकिन वर्तमान में राज्य की क्या दशा है यह सबको पता है. बिना पढ़ें टॉपर और मिलीभगत से अब नौकरी भी मिल रही है. यह इस राज्य का दुर्भाग्य है जहाँ से अधिसंख्य विभूति ने पूरे देश में अपना परचम लहराया वहां इस तरह के कार्य हो रहे हैं. अधिकारी से लेकर नेताओं के नाम धीरें-धीरें उजागर हो रहे हैं.
सरकार की साख शिक्षा और रोजगार के प्रति गिर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि गिरती प्रशासनिक साख और लचर विधि व्यवस्था को लेकर सरकार को जिम्मेवारी लेनी चाहिए.

 

लोक समता युवा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने राहुल कुमार सिंह, अभिनंदन समारोह आज

वही रालोसपा के जिलाध्यक्ष अशोक कुशवाहा ने कहा कि छात्रों का भविष्य इस पुरे प्रमंडल में विवि के कारण अधर में हैं. जिसे अविलंब दूर करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया जायेगा.

इस मौके पर प्रवक्ता प्रद्युम्न सिंह, हिमांशु पटेल समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे.  

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें