राजद जिलाध्यक्ष ने नागरिकता संसोधन बिल का किया विरोध, कहा- भारत को इजराइल नहीं बनने दिया जाएगा

राजद जिलाध्यक्ष ने नागरिकता संसोधन बिल का किया विरोध, कहा- भारत को इजराइल नहीं बनने दिया जाएगा

Chhapra: राजद जिला अध्यक्ष जिलानी मोबीन ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि भारत का मुसलमान नागरिकता संशोधन बिल एवं एन आर सी के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन के लिए कमर कस लिया है. देश भर में छोटे बड़े प्रतिरोध इस बात का संकेत दे रहा है कि आने वाला साल देशव्यापी आंदोलन का साल होगा. देशव्यापी यह आंदोलन ऐतिहासिक होगा, हम अपने ही देश मे घुसपैठिया बनाये जाने वाले काले कानून को स्वीकार्य नही करेंगे.

उन्होंने कहा कि हम अपने ही देश मे आने वाली नस्लों को गुलाम बनाया जाना पसंद नही करेंगे. हम अपने ही देश में अपनी नागरिकता को गंवाना पसन्द नही करेंगे. इसलिए हम ऐसे तमाम कानून का बहिष्कार करेंगे. अब लङाई सङको पर उतरने की जरूरत है.

वही जिलानी मोबीन ने नीतीश कुमार आड़े हाथों लिया और कहा कि नीतीश कुमार सेकुलरिज्म के नाम पर एक धब्बा है, हर वक्त पहले कहते हैं मैं विरोध करूंगा और बाद में इसका समर्थन करते हैं. उन्हें ने साबित कर दिया उनके पेट में दांत है. लालू प्रसाद यादव ने सही कहा था नीतीश कुमार पलटू राम है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें