रेड क्रॉस सोसाइटी सारण ने किया मास्क और साबुन का वितरण

रेड क्रॉस सोसाइटी सारण ने किया मास्क और साबुन का वितरण

छपरा: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव तथा सुरक्षा के लिए मास्क का प्रयोग आवश्यक है. उक्त बातें इंडियन रेड क्रास सोसायटी के सचिव जीनत जरीना मसीह ने मास्क और साबुन का वितरण करते हुए बुधवार को कही.

उन्होंने कहा कि कोरोना का तीसरा लहर शुरू हो गया गया है और ऐसी स्थिति में लोगों को घरों से तभी निकलना चाहिए, जब बहुत आवश्यक हो। उन्होंने कहा कि घर से बाहर निकलने के पहले मास्क जरूर पहने. उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस मेंटेंन करते हुए लोगों से मिलें। भीड़ वाले जगह पर जाने से बचें और स्वच्छता का पालन करें. इस दौरान सोसायटी की ओर से 3000 मास्क और साबुन राहगीरों,जरूरक्तमंदो और कोरोना योद्धाओ के बीच वितरण किया गया.

कार्यक्रम का नेतृत्व रेड क्रॉस की युवा इकाई के जिला सचिव अमन राज ने किया.

अमन राज ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 11:00 बजे थाना चौक से शुरू होके विभिन्न चौक चौराहो पे राहगीरों और जरूरतमंद, कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी के बीच पीस मास्क और साबुन का वितरण किया गया.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रेड क्रॉस सदस्य सुरेश प्रसाद सिंह, अमरेन्द्र सिंह, जितेन्द्र महतो, संजीव चौधरी, दीपक कुमार, रंजन कुमार, हरिनारायण सिंह, कचहरी प्रभारी संजय पाण्डेय और युथ रेड क्रॉस सदस्य अमन सिंह, चंदन, सन्नी, शुभम, हर्ष एवं शिवम ने मुख्य भूमिका निभाई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें