REBEL AWARD में माताओं का हुआ सम्मान, आकाश बने Student of the Year

REBEL AWARD में माताओं का हुआ सम्मान, आकाश बने Student of the Year

Chhapra: शहर की प्रमुख शिक्षण संस्थान रिबेल कोचिंग का वार्षिक सम्मान समारोह ‘Student of the Year’ का आयोजन शहर के हेमनगर स्थित सिटी गार्डेन में उत्साहपूर्वक आयोजित किया गया.

कार्यक्रम में उपस्थित सम्मानित अतिथियों ने संस्था के छात्र-छात्राओं को धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलते देख गौरवान्वित हो गए. Student of the Year का अवार्ड रिबेल की टैलेंटेड छात्र आकाश को दिया गया. वहीं इस रनर में शालीनी को द्वितीय जबकि अमन को तृतीय स्थान पर रहे.

इस अवसर पर संस्था के प्रबंध निदेशक विक्की आनंद ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि हर वर्ष रिबेल अवार्ड का आयोजन किया जाता है. जिसमें कोचिंग के बेस्ट स्टूडेंट को एक प्रतियोगिता के माध्यम से चयनित किया जाता है. उन्होंने बताया कि हमारी संस्था विद्यार्थियों को अंग्रेजी की उन्नत शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और छात्र-छात्राओं में धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलने की क्षमता लाना ही हमारा पहला लक्ष्य है.

मदर्स अवार्ड का हुआ आयोजन

संस्था द्वारा छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत करने के साथ ही उनके माताओं को भी सम्मान देनी की परंपरा है. ‘मदर्स अवार्ड’ के नाम से आयोजित इस सम्मान समारोह में कोचिंग संस्थान के छात्र-छात्राओं की माताओं को मंच पर सम्मानित किया गया. आधुनिक युग में एक तरफ जहाँ शिक्षा का व्यवसायीकरण हो गया है. वहीँ रिबेल ने भारतीय संस्कारों को जीवंत रखते हुए मदर्स अवार्ड का बेहतरीन उदाहरण प्रस्तुत किया है. मंच संचालन मनोज कुमार वर्मा संकल्प ने किया.

इसे भी पढ़ें:मदन मोहन मालवीय एवं अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनी

इस मौके पर विधान पार्षद वीरेन्द्र नारायण यादव, विधायक जितेन्द्र कुमार राय, डा हरेन्द्र कुमार सिंह, डा अनील कुमार, डा प्रमेन्द्र रंजन सिंह सहित सैकड़ो छात्र व छात्रों सहित शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें