रेल बजट: किसी ने सराहा तो किसी ने नाकारा

रेल बजट: किसी ने सराहा तो किसी ने नाकारा

छपरा: रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने गुरुवार को संसद में रेल बजट पेश किया. रेल बजट के आते ही विपक्ष के तरफ से तीखी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं हैं. एक ओर जहाँ सत्ता पक्ष ने इसकी सराहना की है वही विपक्ष ने इसे कमजोर बजट करार दिया है.

BeautyPlus_20151010064543_saveभाजपा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल ने रेल बजट को आम आदमी आम जनता का बजट बताया है. रेल किराया एवम् माल भाड़े में किसी भी तरह की बढ़ोतरी नहीं करना आम जनता के लिए राहत भरा है. भाजपा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल ने रेलमंत्री सुरेश प्रभु को 10 में 10 अंक प्रदान किया है.

 

SHANTANU BJPभाजपा नेता शांतनु कुमार ने कहा कि यह बजट मोदी सरकार के गुणवक्तापूर्ण सेवा के मिशन को दर्शाती है. सरकार ने भविष्य को ध्यान में रख कर रेल बजट पेश किया है.

 

 

JITENDRA SINGHवही सारण जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जितेंद्र कुमार सिंह ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु के इस रेल बजट को अबतक का सबसे कमजोर बजट बताया है.

उन्होंने कहा कि रेल मंत्रालय ने बजट में छपरा समेत पूरे बिहार की अनदेखी की है. छपरा से पाटलिपुत्र तक जाने वाली सवारी गाड़ी का समय यात्रियों के लिए सुविधाजनक नहीं है. जिसे बदलने की आवश्यकता थी पर ऐसा नहीं किया गया.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें