RDS छपरा के बच्चों ने राज्य का नाम किया रौशन

RDS छपरा के बच्चों ने राज्य का नाम किया रौशन

NIT जमशेदपुर के सभागार में आयोजित कलफेस्ट में RDS पब्लिक स्कूल छपरा के विद्यार्थियों ने कला संवर्ग के विभिन्न विधाओं में भाग लेकर पूरे राज्य का नाम रौशन किया है. इस आयोजन में देशभर के एनआईटी छात्रों एवं विभिन्न महानगरों के प्रमुख नृत्य समूह एवम वाद्य समूहों ने भाग लिया था. 15 फरवरी से 17 फरवरी तक चले इस आयोजन में RDS छपरा से कुल 5 विद्यार्थियों ने विभिन्न विधाओं में भाग लेकर स्कूल व राज्य का नाम रोशन किया.

वर्ग 5 से रिशु राज, वर्ग 7 से शिवम कुमार एवं जया कश्यप ने एवं वर्ग 8 से आदित्य प्रकाश एवं नव्या कुमारी ने भाग लिया. इन्हें प्रारंभिक स्क्रीनिंग टेस्ट में सफल होने के बाद फाइनल में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया. नृत्य संवर्ग में शिवम कुमार ने अपने अद्भुत नृत्य कौशल से निर्णायक मंडल के सदस्यों का दिल जीत लिया. प्रदर्शन को देखकर पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा. स्वयं शिवम ने भी इसे अपने जीवन की यादगार पल बताया. 

प्रतिभागियों के दल का नेतृत्व विद्यालय की शिक्षिका शिखा प्रिया एवं राजीव सिंह ने किया. बच्चों की शानदार प्रदर्शन पर विद्यालय के प्राचार्य अखिलेश्वर तिवारी एवं निदेशक जगदीश सिंह ने खुशी जाहिर की तथा इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए विद्यालय प्रबंधक द्वारा हर संभव सहयोग की पेशकश की.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.