राशन नहीं मिलने से नाराज महिलाओं ने जिलाधिकारी आवास पर दिया धरना

राशन नहीं मिलने से नाराज महिलाओं ने जिलाधिकारी आवास पर दिया धरना

Chhapra: जिले के जलालपुर के 50 से अधिक महिलाओं ने सोमवार की शाम जिलाधिकारी आवास के समक्ष धरना दे दिया. महिलाओं की मांग थी कि पैक्स मतदाता सूची में उनका नाम नहीं जोड़ा गया है. इस वजह से पिछले 4 महीने से उन्हें राशन नहीं मिल रहा है. घर में खाने को लाले पड़े हुए हैं. पैक्स में नाम नहीं जुड़ने से नाराज लोगों ने जिलाधिकारी आवास के समक्ष लगभग 1 घंटे तक धरना दिया. इसके बाद भी लोगों को कोई खास सफलता हासिल नहीं लगी. इस दौरान 50 से अधिक महिलाएं डीएम आवास गेट के सामने बैठकर नारे लगा रहे थे. काफी देर तक प्रदर्शन करने के बाद टाउन थाने की पुलिस धरनास्थल पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को हटा दिया. इस दौरान मायूस होकर प्रदर्शनकारी वापस अपने गांव लौट गए.

घटनास्थल पर प्रदर्शन कर रही एक महिला ने बताया कि आज नाम जुड़वाने का अंतिम दिन था. सुबह से वह गांव की महिलाएं डीसीओ ऑफिस में लाइन लगाकर खड़ी थी. लेकिन शाम तक भी उनका नाम नहीं जोड़ा गया. जैसे ही शाम के 6:00 बजे डीसीओ साहब अपना कार्यालय बंद करके चले गए. लाख दरख्वास्त करने के बाद भी उन्होंने नाम जुड़वाने के लिए कोई काम नहीं किया. इस वजह से महिलाएं नाराज होकर डीएम के यहां धरना देने पहुंच गई.लेकिन यहां भी उन्हें कोई खास कामयाबी नहीं मिली.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें