छपरा: रामजानकी ठाकुरबाड़ी के पुजारी की हत्या और चोरी मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार

छपरा: रामजानकी ठाकुरबाड़ी के पुजारी की हत्या और चोरी मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार

Chhapra: 5 अप्रैल को सारण जिला के नगरा ओपी अंतर्गत अफउर गांव के राम जानकी ठाकुर बारी में हुई पुजारी की हत्या और चोरी के मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से चोरी गई ठाकुरबारी का सारा सामान जिसमें घंटी, हाथ घंटी, अखंड ज्योति ,दीपक ज्योति लुटिया ,पीतल का शिवलिंग, घंटी ,कटोरा ,शंकर भगवान की छोटी मूर्ति ,छोटा कमंडल को पुलिस ने बरामद किया है।
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक संदिग्ध शिवम कुमार पिता रमेश दास साकिन भगवानपुर सिमरा थाना पारु जिला मुजफ्फरपुर वर्तमान पता थाना नगरा ओपी को गिरफ्तार कर सदन पूछताछ किया।

पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार शिवम कुमार द्वारा अपनी संलिप्तता नगरा रामजानकी मठ में हत्या में चोरी के मामले में स्वीकार करते हुए अपराध कर्मियों के नाम पते बताएं इनके निशानदेही पर मंदिर में चोरी के अन्य सामान तथा और मठ में हुए मूर्ति चोरी के सामान एवं चोरी के मोबाइल के साथ रिसीवर विवेक कुमार विवेक ज्वेलर्स थाना जैतपुर जिला मुजफ्फरपुर को गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार शिवम कुमार ने स्वीकार किया कि छपरा एवं मुजफ्फरपुर में अपने साथियों के साथ घूम घूम कर मौका मिलने पर चोरी करते थे तथा चोरी के सामान को मुजफ्फरपुर विवेक ज्वेलर्स को बेचते थे।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि आज के क्रम में मठ पर पूर्व में चार-पांच दिन तक बैठे थे इस क्रम में उनकी पुजारी से जान पहचान भी हो गई घटना की रात्रि जब यह लोग चोरी कर रहे थे तो मठ के पुजारी मोहनदास की नींद खुल गई पुजारी महंत दास ने लोगों को पहचान लिया और टोक दिया इन लोगों को भेद खुल जाने का डर हो गया अतः इनलोगों ने मिलकर भेद खुल जाने के डर से वृद्ध पुजारी की गला दबाकर हत्या कर दी। इन अपराधियों की गिरफ्तारी में नगरा ओपीके ओपी प्रभारी सुनील प्रसाद और एसआईटी के सदस्यों की विशेष भूमिका रही

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें