सभी के संकल्प, श्रद्धा और समर्पण से श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का होगा निर्माण: कामेश्वर चौपाल

सभी के संकल्प, श्रद्धा और समर्पण से श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का होगा निर्माण: कामेश्वर चौपाल

Chhapra: अयोध्या में भगवान श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण में सभी का संकल्प, श्रद्धा और समर्पण लगे इसको निर्माण के लिए आवश्यक निधि को समाज से दान के रूप में देने का आग्रह किया जाएगा. इसके लिए आगामी 15 जनवरी से 27 फरवरी 2021 तक निधि संग्रह अभियान चलाया जाएगा. उक्त बातें श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के ट्रस्टी कामेश्वर चौपाल ने कही.

स्थानीय विश्व हिंदू परिषद कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि देश भर से सभी की मंदिर निर्माण में सहभागिता हो इसके लिए सभी से यथा संभव दान का आग्रह किया जाएगा.

भगवान राम में आस्था रखने वाले 11 करोड़ परिवारों से इसको लेकर संपर्क करने का लक्ष्य ट्रस्ट ने रखा है. देश के 4 लाख गांव में अभियान चलेगा. सभी लोग अपनी आस्था को व्यक्त कर सके इसके लिए श्री रामजन्मभूमि मुक्ति आंदोलन में अपनी महती भूमिका निभाने वाले संगठन विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को इस अभियान का दायित्व दिया गया है.

इस अवसर पर विहिप के जिलाध्यक्ष डॉ अश्विनी गुप्ता, प्रचारक केशव जी, जिला मंत्री धनंजय कुमार, विधायक डॉ सीएन गुप्ता आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें