राम मन्दिर पूजन समारोह के दौरान छपरा में कैसा रहा माहौल

राम मन्दिर पूजन समारोह के दौरान छपरा में कैसा रहा माहौल

Chhapra: गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में मन्दिर निर्माण के लिए भूमि पूजन की. छपरा में इस दैरान बेहद खुशी का महौल देखने को मिला. तमाम मंदिरों में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा पुजारियों के साथ पूजन समारोह को लाइव देखा गया. इस दौरान छपरा के तमाम मंदिरों में हर्ष और उत्साह का माहौल देखा गया. मंदिर के पुजारी स्मार्टफोन, टैब और स्मार्ट टीवी पर भूमि पूजन समारोह देख रहे थे.

धर्मनाथ मंदिर सहित कई अन्य मंदिरों में लोगों ने भूमि पूजन समारोह को लाइव देखा और प्रसाद बांट कर लोगों को बधाइयां दी.

छपरा में बजरंग दल के धनंजय ने बताया कि आज हम सभी का जीवन धन्य हो गया. इस ऐतिहासिक पल का गवाह हम सभी बने हैं. यदि कोरोनावायरस नहीं होता तो आज हम सभी अयोध्या में रहते. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को किया अपना वादा पूरा किया है.

इसके अलावा मंदिर के महंत बिंदेश्वरी पर्वत ने कहा कि मोदी सरकार रामलला के लिए उनकी जन्मभूमि पर मंदिर बनवा रही है. पूरे देश में खुशी का माहौल है मिठाईयां बांट रही हैं.

वही पूजन समारोह को लाइव देख रहे चरण दास ने कहा कि आज हम सभी हर जगह पूजा-अर्चना हो रही है. पूरे देश में खुशहाली का माहौल है हम सभी राम मंदिर के लिए तन मन से समर्पित हैं आज करोड़ों देशवासियों का सपना पूरा हुआ है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें