धुंआधार चुनाव प्रचार कर रहे रूडी, छपरा शहर में देर रात तक किया जनसम्पर्क

धुंआधार चुनाव प्रचार कर रहे रूडी, छपरा शहर में देर रात तक किया जनसम्पर्क

Chhapra: 6 मई को सारण में 5वे चरण में लोकसभा चुनाव के मतदान होने हैं. सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी इन दिनों धुंआधार तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. हर दिन रूडी लगभग 30 से अधिक जगहों पर जाकर जनसम्पर्क कार्यक्रम चला रहे हैं. इस बीच वह जनता के बीच समय बिताने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ रहे. इस दौरान वो कई स्थानों पर रुककर चाट, गुपचुप, ककड़ी खाते हुए दुकानदारों से बातचीत करते नज़र आ रहे हैं.
रविवार की देर रात तक NDA प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने छपरा शहर में जनसम्पर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने सुबह से रात तक पूरे छपरा शहर में अलग अलग स्थानों पर जाकर लोगो से NDA को जिताने की अपील की.
सुबह में पूर्वी छपरा से शुरू हुआ जनसम्पर्क

रविवार को सारण सांसद द्वारा शहर के अजायबगंज मुहल्ले से जनसम्पर्क अभियान शुरू किया गया. वहां उन्होंने मुहल्ले के लोगों के साथ काफी देर तक बात चीत की. इसके बाद उन्होंने पश्चिमी छपरा में ब्रह्मपुर, नबीगंज, गुदरी, राजेन्द्र कॉलेज, दौलत गंज, भगवान बाज़ार में जनसंर्पक अभियान चलाया. इस दौरान उनके साथ छपरा विधायक सीएन गुप्ता, रिविलगंज प्रखंड प्रमुख राहुल राज के साथ भाजपा के कार्यक्रता मौजूद थे.

रूडी के साथ जनसम्पर्क कार्यक्रम में निकले रिविलगंज प्रखंड प्रमुख राहुल राज ने बताया कि छपरा को एनडीए पर पूरा भरोसा है. सारण लोकसभा की जनता के आशीर्वाद से इस सीट से एनडीए को जरूर सफलता मिलेगी.
-राहुल राज, प्रखंड प्रमुख, रिविलगंज
पश्चिमी छपरा में देर रात तक किया जनसम्पर्क
पश्चिमी छपरा में शाम तक जनसम्पर्क करने के बाद रूडी का काफिला पूर्वी छपरा की ओर बढ़ा इस दौरान उन्होंने1 कटरा, मोहननगर, सोनार पट्टी, रूपगंज, नई बाजार, तेलपा ,रावल टोला, रौजा समेत शहर के लगभग सभी मुहल्लों में जनसम्पर्क अभियान चलाया. 
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें