डिप्टी मेयर के प्रत्याशी बने राजेश फैशन, कहा जनता को उम्मीदों पर उतरूगा खड़ा

डिप्टी मेयर के प्रत्याशी बने राजेश फैशन, कहा जनता को उम्मीदों पर उतरूगा खड़ा

Chhapra:शहर के एक विवाह भवन में आम सभा का आयोजन किया गया. जिसमे प्रबुद्ध जनों का शामिल हुए. जहां उपस्थित लोगों ने अपनी सहमति जताते हुए आगामी नगर निगम चुनाव में डिप्टी मेयर प्रत्याशी के रूप में राजेश फैशन को प्रत्याशी घोषित किया गया.

इस दौरान उपस्थित जनसमूह ने कहा कि आज शहर की जरुरत है युवा और विकासशील सोच के लोग की. जिसमे राजेश फैशन का नाम सर्वोपरि है.

वही अपने सम्बोधन में राजेश फैशन ने कहा की आपलोगो ने जो दायित्व सौंपने का मन बनाया है उसपर में पूरी तरह खड़ा उतरूंगा ये भरोसा नहीं विश्वास दिलाता हूँ.

शहर की मूल समस्या को गंभीरता से समझ कर दूर करूंगा. मैं वादा नहीं विकास का भरोसा लेकर आया हूँ.

इस दौरान इसमे अधिवक्ता मनोज सिंह, विवेक सिंह, अधिवक्ता गंगोत्री प्रसाद, अनुज पांडेय, राकेश यादव ने विचार व्यक्त किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता धर्मेंद्र सिंह चौहान, संचालन गामा सिंह ने किया कार्यक्रम में मुख्य रूप से शांतनु कुमार, सत्यानंन्द सिंह, माध्यमिक संघ के सचिव विद्या सागर विद्यार्थी , पंकज जायसवाल, श्याम बिहारी अग्रवाल, विवेक सिंह, सोहन गुप्ता, पप्पू जी, अजय गुप्ता, चंद्रकांत दिर्वेदी, हरेन्द्र मांझी,चंदू सिंह आदि सैकड़ो लोग उपस्थित हुए.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें