छपरा में युवाओं ने की राजेंद्र स्टेडियम का ताला खोलने की मांग, बिहार पुलिस के लिए फिजिकल की तैयारी नहीं कर पा रहे युवक

छपरा में युवाओं ने की राजेंद्र स्टेडियम का ताला खोलने की मांग, बिहार पुलिस के लिए फिजिकल की तैयारी नहीं कर पा रहे युवक

Chhapra: शहर राजेंद्र स्टेडियम को खुलवाने की मांग को लेकर युवकों का एक समूह जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के पास पहुंचा. ये सभी युवक बिहार पुलिस फिजिकल की तैयारी करने के लिए स्टेडियम का गेट खोलने की मांग कर रहे थे. उन्होंने मांग किया कि 3 महीने से स्टेडियम बंद है जिस वजह से वह बिहार पुलिस के लिए फिजिकल की तैयारी नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में स्टेडियम को खुलवाना जरूरी है.

शनिवार की शाम जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे तो जिलाधिकारी द्वारा कहा गया कि सुबह 2 घंटे के लिए स्टेडियम खोल दिया जाएगा. इसकी परमिशन एसडीएम से मिलकर ले ले. इसके बाद कई बार सभी युवक एसडीएम के यहां पहुंचे लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी. उसके बाद सभी सड़क पर बैठ ही गए. देर शाम तक युवक डीएम कार्यालय से लेकर एसडीएम कार्यालय तक चक्कर काटते रहे.

शहर में स्टेडियम के अलावा कोई विकल्प नहीं
बता देगी छपरा के राजेंद्र स्टेडियम में काफी युवक दौड़ने व खुद को फिट रखने के लिए जाते हैं. हालांकि बड़ी संख्या में युवा फिजिकल परीक्षाओं की तैयारी के लिए राजा स्टेडियम में प्रैक्टिस करने आते हैं. युवकों ने कहा कि बिहार पुलिस का रिजल्ट आ गया है और अब फिजिकल की तैयारी के लिए समय नहीं है. शहर में सड़कों पर कहां तैयारी करें, स्टेडियम के अलावा उनके पास कोई और जगह नहीं है.Sha

स्टेडियम बंद रहने के कारण युवाओं के फिजिकल प्रैक्टिस की तैयारी में प्रभाव पड़ा है. लॉक डाउनलागू होने के बाद से ही राजेन्द्र स्टेडियम बंद पड़ा है. वही शिशु पार्क को खोल दिया गया है हर शाम छोटे-छोटे बच्चों के बारे में और लोग यहां टहलते नज़र आ रहे हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें