विभिन्न प्रदेशों से आने वाले मजदूरों, छात्रों और पर्यटकों को 21 दिनों तक रखा जाएगा Quarantine

विभिन्न प्रदेशों से आने वाले मजदूरों, छात्रों और पर्यटकों को 21 दिनों तक रखा जाएगा Quarantine

Chhapra: गृह मंत्रालय के निर्देशों के बाद दूसरे राज्यों से प्रवासी मजदूर और छात्र रेल, बस और अन्य माध्यमों से अपने जिला में आ सकेंगे. ऐसे लोगों को 21 दिन के लिए Quarantine में रखा जाएगा.

इसके लिए सारण जिला के विभिन्न प्रखंडों में 80 Quarantine केन्द्र खोले गये हैं. जहाँ रहने, खाने और स्वास्थ्य जाँच की सुविधा उपलब्ध है.

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने सभी लोगों से प्रशासन का साथ देने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा है कि यदि कोई बाहर से आ रहा है तो Block quarantine center में स्वास्थ्य जाँच करवा कर वहाँ रहे.

जिलाधिकारी ने मुखिया और सभी जन प्रतिनिधियों से आग्रह किया है कि यदि कोई व्यक्ति उनके क्षेत्र में बाहर से आता है तो वे उसकी सूचना अविलम्ब जिला आपदा नियंत्रण कक्ष (06152-245023) अथवा संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी या थानाध्यक्ष को दें. आप सभी के प्रयासों से ही हम कोरोना जैसी आपदा का सामना करने में सफल होंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें