शराब जब्त करने गयी पुलिस टीम पर हमला, पथराव व लाठीचार्ज, देखिये Video

शराब जब्त करने गयी पुलिस टीम पर हमला, पथराव व लाठीचार्ज, देखिये Video

Chhapra: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उत्तरी दहियावां टोला में शराब जब्त करने गई पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया. क्षेत्र में कई बार छापेमारी हुई है. दो दर्जन से अधिक शराब कारोबारी जेल जा चुके है.

छापेमारी के दौरान मुहल्ले की महिलाओं ने इकट्‌ठा होकर पुलिस टीम से भिड़ गई. पुलिस और वहां के स्थानीय लोगों के बीच घंटों बवाल चला. लेडिज कस्टेबल को महिलाओं ने घेरकर पीटने लगी. उसके बाद अतिरिक्त पुलिस फोर्स पहुंची. फिर सैकड़ों की संख्या में लोग जुट गये. पुलिस और स्थानीय मुहल्ले के लोगों के बीच काफी देर तक नोंकझोक चली. लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरु कर दिया. पुलिस ने बचाव में शराब धंधेबाजाें को हिरासत में ली और फिर लाठीचार्ज की. पथराव और लाठीचार्ज में दोनों तरफ से घायल होने की सूचना है. इस बवाल में एक महिला कस्टेबल बुरी तरह से घायल हो गई है. कस्टेबल के सिर पर ईट लगने से जख्मी हो गई. पुलिस ने वहां पर शराब बना रहे करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें